JMRC भर्ती 2023 जारी अधिसूचना: पोस्ट, योग्यता, आयु सीमा और आवेदन प्रक्रिया की जांच करें

जयपुर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (JMRC) ने हाल ही में वर्ष 2023 के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। अधिसूचना में कहा गया है कि JMRC महाप्रबंधक (परियोजना समन्वय) के पद के लिए भारतीय रेलवे के कर्मचारियों से आवेदन आमंत्रित कर रहा है। आवेदकों के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होना और क्षेत्र में न्यूनतम 12 वर्ष का अनुभव होना महत्वपूर्ण है।

आधिकारिक घोषणा के अनुसार, उक्त पद के लिए कुल 01 रिक्त पद उपलब्ध हैं। चयनित उम्मीदवार की नियुक्ति 3 वर्ष की अवधि के लिए की जाएगी, जिसे आगे बढ़ाया जा सकता है।

जो उम्मीदवार पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं और इस पद के लिए आवेदन करने में रुचि रखते हैं, वे आधिकारिक अधिसूचना से निर्धारित आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र जयपुर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, एडमिन बिल्डिंग, मेट्रो डिपो, भृगु पथ, मानसरोवर, जयपुर — 302020 के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक को डाक द्वारा भेजा जाना चाहिए।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 18 सितंबर 2023 है।

इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती प्रक्रिया और पात्रता मानदंडों के बारे में पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें।

अंत में, JMRC ने महाप्रबंधक (परियोजना समन्वय) के पद के लिए एक भर्ती अभियान की घोषणा की है और इच्छुक उम्मीदवार निर्दिष्ट समय सीमा से पहले विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र जमा करके आवेदन कर सकते हैं।