SSC MTS/हवलदार एडमिट कार्ड 2023 — CR क्षेत्र

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) MTS (मल्टी टास्किंग स्टाफ) और हवलदार के लिए 1 सितंबर, 2023 से 14 सितंबर, 2023 तक टियर I परीक्षा आयोजित करेगा। टियर I परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही आयोग द्वारा अपलोड किया जाएगा। उम्मीदवारों को SSC MTS एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए SSC वेबसाइट पर अपडेट रहने की सलाह दी जाती है।

SSC MTS आवेदन स्थिति 2023 विभिन्न क्षेत्रों के लिए जारी होना शुरू हो गई है। यह उन उम्मीदवारों के लिए जारी किया गया है जिन्होंने SSC MTS टियर I परीक्षा, 2023 के लिए आवेदन किया है। उम्मीदवार डैशबोर्ड पेज पर आवश्यक क्रेडेंशियल्स दर्ज करके SSC MTS/हवलदार परीक्षा 2023 के लिए अपने आवेदन की स्थिति (जोन-वार) की जांच कर सकते हैं।

SSC MTS एडमिट कार्ड 2023 क्षेत्र-वार जारी किया जाएगा। उम्मीदवारों को अपने संबंधित परीक्षा क्षेत्र से एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा। उदाहरण के लिए, जिन उम्मीदवारों ने उत्तर प्रदेश और बिहार में परीक्षा केंद्रों का विकल्प चुना है, उन्हें मध्य क्षेत्र से अपना SSC MTS एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करना होगा। भ्रम से बचने के लिए, उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए क्षेत्र-वार लिंक खोजने के लिए SSC वेबसाइट पर जा सकते हैं।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा हॉल की सजावट को बनाए रखें और परीक्षा पूर्व औपचारिकताओं के लिए समय पर पहुंचें। सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं। अधिक जानकारी के लिए, SSC की वेबसाइट पर जाएं।